Saturday 19 October 2013

तो आखिरकार सोनाक्षी को भी हो गई बेइंतहा मोहब्बत

सोनाक्षी सिन्‍हा एक के बाद एक हिट फिल्‍में देकर बॉलीवुड की क्‍वीन बनने की राह पर निकल पड़ी हैं. सोनाक्षी सिन्‍हा को आजकल हिट का फार्मूला भी माना जाने लगा है. सोनाक्षी ने अपने कॅरियर और नंबर वनआखिरकार सोनाक्षी सिन्हा को भी प्यार हो ही गया। इन दिनों सोनाक्षी किसी चीज से बेइंतहा मोहब्बत करने लगी हैं और प्यार करने की सीमा इस मोड़ पर आ चुकी है कि वो अपने आपको उसी रूप में देखना चाहती हैं।
इन दिनों सोनाक्षी और सैफ की आने वाली फिल्म 'बुलेट राजा' को लेकर काफी चर्चाएं हैं और इस फिल्म में दोनों के बीच काफी बेहतर केमिस्ट्री भी नजर आ रही है। सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'बुलेट राजा' में बंगाली बाला के रूप में नजर आएंगी। बंगाली बाला का किरदार निभाने को लेकर सोनाक्षी सिन्हा काफी उत्साहित रहती हैं क्योंकि उन्हें बंगाली कल्चर से प्रेम है। इससे पहले सोनाक्षी ने फिल्म 'लुटेरा' में भी बंगाली लड़की का किरदार निभाया था।
सोनाक्षी से जब पूछा गया कि उन्हें फिल्म बुलेट राजा में बंगाली लड़की का किरदार निभाकर कैसा लगा तो उनका जवाब कुछ इस तरह था कि यह रोल इतना प्यारा है कि किसी को भी इस किरदार से प्यार हो जाए। 'लुटेरा' की लड़की साल 1950 की थी लेकिन 'बुलेट राजा' में लड़की आज की बात करती है। फिल्म बुलेट राजा के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया हैं और इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ सैफ अली खान की जबरदस्त केमिस्ट्री को दिखाया गया है जिस कारण दर्शक फिल्म की तरफ आकर्षित हो रहे हैं।
फिल्म बुलेट राजा 29 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा बंगाली बाला के रूप में नजर आएंगी और सैफ अली खान स्पेशल फिटनेस के साथ नजर आएंगे। सैफ और सोनाक्षी के अलावा फिल्म बुलेट राजा में जिमी शेरगिल, विद्युत जामवाल और चंकी पांडे जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...