Thursday 24 October 2013

पोर्न स्टार रहने का अफ़सोस नहीं उसी वजह से बॉलीवुड में मिला काम

बॉलीवुड में सनी लियोनी ने अब तक कुछ फ़िल्में ही की हैं मगर उनका कॉन्फिडेंस देखते ही बनता है। एक्टिंग न आने के आरोपों के बावजूद सनी का मानना है कि वह बहुत मेहनती हैं और बड़े आराम से एक्टिंग कर सकती हैं।
हिंदी सीख रही सनी लियोनी ने अपना यह इंटरव्यू भी हिंदी में ही देने की कोशिश की है। इंटरनेट पर एंटरटेनमेंट सेलेब्रिटी के तौर पर सबसे ज़्यादा सर्च की जानेवाली सनी को अपने फैन्स पर पूरा भरोसा है।
काम करते रहने के आलावा मेरा और कोई प्लान नहीं है। मेरे सामने जो कुछ भी है मैं उसमें से सबसे बेस्ट डिसिशन लेना चाहती हूं। मैं यहां तब तक रहूंगी जब तक मेरे फैन्स चाहेंगे क्योंकि आखिरकार तो हर डिसिशन उनके हाथ में ही है। मैं जानती हूं कि मेरी हर फ़िल्म सुपरहिट नहीं हो सकती। लेकिन मुझे यह भी पता है कि मेरे सच्चे फैन्स मेरी हर फ़िल्म देखेंगे, मुझे अपने सुझाव देंगे और मैं उनसे सीखकर अगली बार एक बेहतर फ़िल्म कर पाऊंगी। मैं सही रोल मिलने तक इंतज़ार करने में विशवास नहीं रखती। मुझे जो स्टोरी या स्क्रिप्ट अच्छी लगती है मैं उसे ही एक सही रोल बना देती हूं। अगर स्क्रिप्ट मेरे लिए काम कर गई तो मैं उम्मीद करती हूं की मेरे फैन्स को भी वह पसंद आएगी
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...