Thursday 24 October 2013

मल्लिका शेरावत, एक बेटे की हैं मम्मी! उनकी शादी पायलट करण गिल से हो चुकी है।

मल्लिका ने पब्लिकली किया इतना अंग प्रदर्शन, खूब मचा बवाल, देखिए PICSबॉलीवुड की बिंदास गर्ल मल्लिका शेरावत का आज जन्मदिन है। अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स की झड़ी लगाने के लिए मशहूर मल्लिका किसी परिचय की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड में जब से उन्होंने एंट्री की है, तब से उनकी छवि एक सेक्स सिंबल अभिनेत्री की ही बनी हुई है। मल्लिका भी यह बात मानती हैं कि उन्हें डायरेक्टर्स सीरियसली नहीं लेते और अच्छे रोल ऑफर नहीं करते। 
 उन्हें सिर्फ ऐसे ही रोल ऑफर किये जाते हैं, जिनमें सिवा एक्स्पोज़ करने के कुछ और नहीं करना होता। वैसे, फिल्मों के अलावा मल्लिका की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही रहस्य का विषय रही है। 'मर्डर' और 'ख्वाहिश' जैसी फिल्मों में किसिंग और बोल्ड सीन्स देकर जब वह सुर्ख़ियों में आईं और बॉलीवुड में उनका सिक्का जमता दिखाई देने लगा तो कुछ लोगों ने उनकी जिंदगी के बारे में पड़ताल करनी शुरू की। 
इस पड़ताल में कई चौंकाने वाले रहस्यों का खुलासा हुआ। हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है, यह तो कोई नहीं जानता।
मल्लिका अपने आपको 28 साल का बताती हैं, मगर रिकॉर्ड्स के मुताबिक उनकी उम्र 37 साल से भी ज्यादा है।मल्लिका शेरावत का जन्म 24 अक्टूबर, 1976 को हुआ था। इनका जन्म हरियाणा के रोहतक में एक जाट परिवार में हुआ था।
मल्लिका कहती हैं कि वह सिंगल हैं, मगर ऐसा बताया जाता है कि उनकी शादी पायलट करण गिल से हो चुकी है। यह शादी ज्यादा समय तक नहीं टिकी। मल्लिका फिल्मों में काम करने के लिए हरियाणा छोड़कर मुंबई में बस गईं थीं।कहा तो यह भी जाता है कि मल्लिका का एक बेटा भी है, मगर सच्चाई क्या है, यह कोई नहीं जानता। मल्लिका शादी की बात ही स्वीकार नहीं करतीं तो बेटा होने की बात को स्वीकार करने का सवाल ही नहीं पैदा होता।
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...